बहु कर थी आत्महत्या ससुराल वालो ने बनाई लाइव विडिओ

0
39

दहेज़ से घर की बहुओ को झुलशते हुए की खबरे आये दिन आती रहती है लेकिन ये खबर कुछ अनोखी है आपको सुन में हैरानी भी होगी और गुस्सा भी आएगा चलिए आपको बताते है की कैसे एक बहु आत्मत्या कर रही थी और ससुराल वाले रोकने के बजाह विडिओ बना रहे है जी हां अपने बिलकुल सही सुना एक महिला अपने ससुराल में आत्महत्या क्र रही थी और उसके ससुरालवाले उसकी विडिओ बना रहे थे

दरशल उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में अपने ससुराल वालो के उत्पीड़न से तंग आकर एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसे बचाने के बजाए सुसराल वाले वीडियो बनाते रहे. महिला की मौत के बाद ही उनके कैमरे बंद हुए. आपको बता दे की आत्महत्या का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मायके वालो की सूचना पर पुलिस आई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है., महिला की सास और ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है,लेकिन पति समेत अन्य लोग फरार हो गए. इस मामले में पुलिस ने दहेज हत्या का मुदकमा दर्ज कर लिया गया है.

महिला का नाम कोमल था कोमल और उसके पति देवेंद्र की शादी 2 साल पहले हुई थी मायके वालो के मुताबित कोमल को उसके ससुराल वाले दहेज़ की वजह से प्रताड़ित करते थे और उनका कहना है की 6 महीने पहले कोमल को उसके ससुराल वालो ने उसे घर से निकल दिया है लेकिन रिश्तेदारों ने समझाबुझाकर कोमल को वापस ससुराल भिजवा दिया था.

आरोप है कि कुछ समय बाद पति व सास ने फिर से मारपीट शुरू कर दी. विवाहिता ने उत्पीड़न से तंग आकर खुद को कमरे में बंद कर अपने दुपट्टे से पंखे से लटककर फांसी लगा ली ससुराली चाहते तो दरवाजा या खिड़की तोड़कर उसकी जान बचा सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा करने के बजाए खिड़की से उसकी लाइव वीडियो बनाना ज्यादा जरूरी समझा.

शायद जब उन्हें यकीन हो गया कि अब कोमल का दम निकल चुका है, तब अपने मोबाइल के कैमरे बंद किए और दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा. पति और बाकि ससुराल वालो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा चूका है पति को खोज जारी है उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

REPORT- JIVIKA JAISWAL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here