अर्जुन कपूर और उनकी बहन ने किये 30 हजार लोगो की मदद, जमा किए 1 करोड़ रुपये

0
242

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर सेलिब्रिटी ऑनलाइन फंड रेजिंग प्लेटफॉर्म ‘फैनकाइंड’ ने एक करोड़ रुपये इकट्ठा किए.

इन रुपयों का इस्तेमाल भारत में कोविड-19 केसेस में किया गया. करीब 30 हजार लोगों की मदद की गई जो इस खतरनाक वायरस से जूझ रहे थे. इसके जरिए लोगों तक सभी जरूरी सुविधाएं पहुंचाई गईं, जिनसे वह जूझ रहे थे.

अर्जुन कपूर का कहना है कि इस पैंडेमिक के चलते हम सभी देश में पैदा हुई बुरी स्थिति को अपनी आंखों से देख पा रहे हैं. इस स्थिति ने हम सभी को आगे बढ़ने और दूसरों की मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया है. हर तरह से हम सभी एक-दूसरे की मदद के लिए खड़े हैं.

मैंने और अंशुला ने फैनकाइंड के जरिए इन्हीं लोगों की सेवा करने की एक कोशिश की है. भारत में करीब 30 हजार परिवारों की हमने मदद की है. एक करोड़ रुपये रेज किए हैं, जिनसे मदद हो सकेसके और कहा की महीनेभर के राशन और खाने की मील्स के साथ प्रवासी मजदूरों को पैसे दिए गए हैं,

कोविड-19 के चलते उन्हें हायजीन किट्स दी गई हैं. इसके जरिए हमने कुछ परिवारों की मदद की है और थोड़ी बहुत कोविड-19 की इस स्थिति से लड़ने की कोशिश की है. यह कर हम दोनों ही बहुत खुश हैं.

अर्जुन कपूर आगे कहते हैं कि मैंने अपने जीवन भर की कमाई इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म को बनाने में लगाई है. मुझे गर्व है कि इस प्लेटफॉर्म के जरिए हम कुछ परिवारों की मदद कर पाए हैं,

Report – jivika jaiswal

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here